Skip to content

क्या आप भी सर्च कर रहे हैं, टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि (time badhane ki medicine patanjali)

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि time badhane ki medicine Patanjali
4.7/5 - (4 votes)

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि

(Photo credit-patanjali Twitter account) बदलते जीवन शैली के कारण कई लोगों की सेक्स लाइफ प्रभावित हुई है। जिसके कारण कई सारे कपल दिन – प्रतिदिन परेशान हो रहे हैं। पहले ही सेक्स लाइफ की परेशानी और उपर से बाजार में कई सारी दवाइयां मौजूद। जिसके चलते व्यक्ती में बढ़ने वाला कन्फ्यूजन। क्युकी व्यक्ती को समझ में नही आता है कि, बाजार में कई सारी दवाइयां है। जैसे एलोपैथी, आयुर्वेदिक आदी, इनमे से कोन सी दवाइयां लेना सबसे अच्छा है। ताकी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाया जा सके।

आपकों बता दें कि, एलोपैथीक दवाइयों के सेवन से कुछ साइड इफेक्ट्स भी होते। ऐसे में आयुर्वेदिक दवाइयों पर भरोसा किया जा सकता है। क्योंकि आयुर्वेदिक दवाइयों के साइट इफेक्ट्स नही होते है।

यदि आप टाइम बढ़ाने की मेडिसिन लेने की सोच रहे हैं तो, आर्युवेदिक दवाइयों में पतंजलि की दवाएं आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। इस लेख में हम आपको, टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि की कोन कोन सी है? इसके बारे में विस्तार से बताएंगे। जिनका उपयोग करके व्यक्ती अपना टाइम बढ़ा सकता है। आइए जानते हैं। टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि की कोन कोन सी है?

1) टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि दिव्य यौवनामृत वटी (time badhane ki medicine patanjali Divya youvnamrit vati)

टाइम बढ़ाने के लिए आर्युवेदिक दवाइयों में शामिल पतंजलि की दिव्य यौवनामृत वटी मेडिसिन काफी अच्छी दवाई मानी जाती है। इस दवाई का जिक्र डॉक्टर भी करते हैं। क्युकी टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि दिव्य यौवनामृत वटी में टाइम बढ़ाने के लिए अश्वगंधा, कोंच शुद्ध, सतावर, सफेद मूसली, जावित्री, जायफल, शुद्ध कुचला, अकारकरा, स्वर्ण भस्म, प्रवल पिष्टी, वंग भस्म, शिलाजीत शुद्ध व पान रस जैसी कई सारे टाइम बढ़ाने वाले जड़ी बूटियों का मिश्रण किया गया है। टाइम बढ़ाने की यह मेडिसिन व्यक्ती के कमजोरी को दूर करके, उसे शारीरिक मजबूती प्रदान करती है। जिसके चलते व्यक्ती लंबे समय तक टिक पाता है।

Buy this – टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि दिव्य यौवनामृत वटी

2) टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि दिव्य शुद्ध शिलाजीत सत (time badhane ki medicine patanjali Divya shuddh shilajeet sat)

टाइम बढ़ाने के लिए आर्युवेदिक दवाइयों में शामिल पतंजलि की दिव्य शुद्ध शिलाजीत सत दवा एक कारगर मेडिसिन है।आपको बता दें कि, टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि दिव्य शुद्ध शिलाजीत सत दवा ना केवल व्यक्ती के टाइमिंग को बढ़ाती हैं, बल्की कम स्पर्म की समस्या को भी दूर करती है।

आपको बता दें कि, शिलाजीत कई प्रकार के रोगों के इलाज में कारगर है। यदी इसका सेवन डॉक्टर की सलाह से नियमित रूप से किया जाता है तो, व्यक्ती को शानदार पावर, अच्छी एनर्जी और मजबूती मिलती है। शिलाजीत ना केवल टाइम बढ़ाने की मेडिसिन है, बल्की इसके सेवन से कोल्ड, पीठ दर्द, कफ, ठंड लगना, एलर्जी, सांस की बिमारी, अस्थमा, फेफड़ों की कमजोरी, कमजोर हड्डियां, डायबिटीज आदी से भी छुटकारा पाने में मदद मिलती है।

Buy this – टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि दिव्य शुद्ध शिलाजीत सत

3) टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल (time badhane ki medicine patanjali shilajeet capsule)

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल एक आर्युवेदिक दवा है, जो बिना डॉक्टर के पर्चे द्वारा मिलने वाली मेडिसिन है। डॉक्टर के सलाह के अनुसार इसका सेवन करने पर व्यक्ती अपना टाइम बढ़ा सकता है। टाइम बढ़ाने की यह मेडिसिन आवला और शिलाजित के मिश्रिन से बनी है। जो ना केवल सेक्स समस्या को दूर करती है बल्की और भी कई सारे समस्याओं को दूर करती हैं।

आपकों बता दें कि, पतंजलि की इस दवा में एंटी एजिंग गुण भी है। जो व्यक्ती के बढ़ते उम्र के प्रभाव को भी कम करते हैं।

Buy this – टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि शिलाजीत कैप्सूल

4) टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल (time badhane ki medicine patanjali ashwashila)

पतंजलि की अश्वशिला कैप्सूल टाइम बढ़ाने की एक अच्छी मेडिसिन मानी जाती है। इस कैप्सूल में शिलाजीत और अश्वगंधा मुख्य रूप से शामिल है। जो टाइम बढ़ाने में और शीघ्रपतन को कम करने में काफी मदद करते है। इस टाइम बढ़ाने वाली पतंजलि मेडिसिन के सेवन से व्यक्ती अपने सेक्सुअल कमजोरी को दूर कर सकता है। तथा अस्थमा, एलर्जी, थकान आदी से भी राहत पा सकता है।

Buy this – टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि अश्वशिला कैप्सूल

5) टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि दिव्य अश्वगंधारिष्ट (time badhane ki medicine patanjali Divya ashwagandharishta)

पतंजलि की बेस्ट दवाइयों में शामिल टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि दिव्य अश्वगंधारिष्ट एक अच्छी दवाई मानी जाती है। आपको बता दें कि, टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि दिव्य अश्वगंधारिष्ट दवाई में अश्वगंधा के अलावा मूसली, मंजिष्ठा, हरड़, हल्दी, दारुहरिद्रा, मुलेठी, रसना, निशोध, चंदन, वच गुड, सोंठ, काली मिर्च, दालचीनी, तेज पत्र, प्रियांगु, नाग केसर आदी जड़ी बूटी दवाइयों के रुप में शामिल है। इस दवा के सेवन से व्यक्ती रोजाना होने वाला लाइफ से जुड़ा स्ट्रेस कम कर सकता है। यह दवा डिप्रेशन को कम करने में भी मददगार है। यह दवा पूरी तरह से जड़ी बूटियों से बनी एक हर्बल दवा होने के कारण इसके कोई साइड इफेक्ट्स भी नहीं है।

Buy this – टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि दिव्य अश्वगंधारिष्ट

6) टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि यौवन गोल्ड कैप्सूल (time badhane ki medicine patanjali youvan gold capsule)

पतंजलि की यौवन गोल्ड कैप्सूल टाइम बढ़ाने की सबसे अच्छी मेडिसिन है। यह भी आर्युवेदिक दवा है, जो व्यक्ती के शारीरिक कमजोरी को, यौन कमजोरी को दूर करती है। इसके अलावा यह मेडिसिन व्यक्ती के कामेच्छा को बढ़ाकर, व्यक्ती को स्वस्थ, उर्जावान रखने में मदद करती है। इस कैप्सूल का सेवन करके व्यक्ती अपने टाइमिंग को बढ़ाकर अपने वैवाहिक जीवन को सुखी समाधानी बना सकता है।

Buy this – टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि यौवन गोल्ड कैप्सूल

7) टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि कोंच बीज चूर्ण (time badhane ki medicine patanjali konch beej churna)

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि कोंच बीज चूर्ण यौन समस्या के समाधान से जुड़ी एक महत्वपूर्ण मेडिसिन है। इस दवा का सेवन करके व्यक्ती अपने नपुंसकता का इलाज कर सकता है, तथा अपने सेक्स पावर को भी बढ़ा सकता है। यदी आपको संबंध स्थापित करते समय बहुत ज्यादा कमजोरी महसूस होती हैं तो, यह टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि कोंच बीज चूर्ण आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है।

Buy this – टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि कोंच बीज चूर्ण

8) टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि मूसली पाक (time badhane ki medicine patanjali musali pak)

टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि मूसली पाक, पतंजलि की एक आर्युवेदिक दवा है। इस दवा का सेवन करके व्यक्ती अपने सहनशक्ति, शक्ति, टाइम और प्रदर्शन में सुधार कर सकता है। यह व्यक्ती के बेहतर सेक्स लाइफ के लिए काफी उपयोगी दवा है।, जो व्यक्ती की दुर्बलता को कम करने या खत्म करने में मदद करती है।

Buy this – टाइम बढ़ाने की मेडिसिन पतंजलि मूसली पाक

जिवन में सेक्स की समस्या होने पर इसका असर दोनों के रिश्ते पर भी पड़ता है। ऐसे में पतंजलि की इन आर्युवेदिक दवाओं का सेवन करके व्यक्ती अपना टाइम बढ़ा सकता है। पर ध्यान रहें, इन दवाओं का सेवन करने से पहले आर्युवेदिक स्पेशलिस्ट की सलाह जरुर ले। ताकी सही दवा और सही डोज लिया जा सके।

यह भी पढ़े :-

पेनिस साइज बढ़ाने की दवा तथा पेनिस साइज बढ़ाने की दवा oil 

क्या आपके मन में भी यह सवाल आया है कि, मुठ मारने से क्या होता है? जाने इस लेख में

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!