10वीं की छात्रा की शर्मनाक करतूत, माता-पिता को निंद की गोलियां दे कर सुला देती थी बेटी फिर बुलाती थी बॉयफ्रेंड को, पकड़ में आई तो मचा बवाल

Uttar Pradesh: रिश्तों को शर्मसार कर देनी वाली कई घटनाएं आए दिन खूब सामने आईं है। जिन्हे पढ़कर हर कोई दंग रह जाता है। ऐसी कई घटनाओं के बारे में आपने बहुत बार पढ़ा या सुना होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे बताने वाले है जिसे जिसे पढ़कर आप अपना सर पकड़ लेंगे। खबर के बारे में पढ़कर यकीन करना मुश्किल होगा कि, आखिर आज कल के बच्चो को हुआ क्या है। इतनी छोटी उम्र में बच्चे क्या करेंगे कुछ बताना संभव नहीं।

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सामने आया है। जिसे पढ़कर आप दंग रह जाएंगे। UP Tak के ख़बर के मुताबिक बताया गया है कि, एक नाबालिग लड़की ने अपने माता-पिता को ऐसा धोखा दिया है, जिसे वह जिंदगी भर नहीं भूल पाएंगे। दरअसल लडकी अपने प्रेमी से मिलने के लिए अपने ही माता-पिता को निंद की गोलियां खिलाती थी।

क्या पूरा मामला

UP Tak के ख़बर के मुताबिक यह मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के तिवारीपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में क्लास-10 में पढ़ने वाली लड़की का बताया जा रहा है।

अपने माता-पिता से अपनी काली करतूत को छुपाकर रखने के लिए 10 वी कक्षा में पढ़ने वाली लडकी अपने माता-पिता को हर रात सोने से पहले उनके खाने में निंद की गोलियां मिलाकर उन्हे खिलाया करती थी। ताकी रात में सोने के बाद वे सुबह तक निंद से न जाग पाए और वह अपने प्रेमी के साथ पूरी रात बिता सकें।

मामले के मुताबिक, बता दें कि 10 वी कक्षा में पढ़ने वाली बेटी रात को सोने से पहले अपने माता-पिता को नींद की गोली दे देती थी। और जैसे ही मां-पिता सो जाते थे, वह अपने प्रेमी से रासलीला करने के लिए उसे अपने घर बुला लेती थी। फिर सुबह होने से पहले यानी अपने माता-पिता के जगने से पहले वह अपने प्रेमी को घर से बाहर निकाल देती थी।

पिछले 3 महीनों से चालू था ये सिलसिला

ख़बर के मुताबिक, लड़की का चक्कर उसी के मोहल्ले में रहने वाले एक लडके के साथ चल रहा था। बताया जा रहा है कि, लडकी का प्रेमी हर रात लड़की के घर में आता था और सुबह होने से पहले चला जाता था। दोनों के प्रेम का यह सिलसिला लगातार 3 महीनों से चालू था। मगर माता-पिता को इस बात की थोड़ी सी भी भनक नहीं चली।

https://interestinghindiall.in/gorakhpur-10th-class-student-used-to-give-sleeping-pills-to-parents-and-call-her-lover-home/
Uttar Pradesh news

माता-पिता को शक हुआ तो यूं हुआ बेटी का भांडा फोड़

जानकारी के मुताबिक, मोहल्ले वालों को दोनों के करतूतों की धीरे धीरे आहट हुई और मोहल्ले में इस बात की चर्चा होने लगी। उसके बाद खुद मोहल्ले वालों ने इस मामले की जानकारी लड़की के माता-पिता को दी। पहले तो उन्हे यकीन नहीं हुआ लेकिन बाद मे उन्हे भी बेटी पर शक होने लगा।

इसके बाद भांडा फोड़ करने के लिए और दोनों को रंगे हाथ पकड़ने के लिए माता-पिता ने एक योजना बनाई। अगले दिन हर रोज की तरह हीरात में बेटी ने उन्हे निंद की गोलियां दी जिसे खाने का बहाना करके दोनों भी बिस्तर पर जा कर सोने का बहाना करने लगे। मगर दोनों अलर्ट थे और जगे हुए थे। जैसे ही आधी रात हुई बेटी ने लडके को घर बुला लिया। लडका घर में दाखिल होते ही माता-पिता ने उसे दबोच लिया और महल्लो वालो को भी बुला लाया। इसके बाद सभी ने मिलकर युवक की जमकर पिटाई की।

युवक की जमकर पिटाई होने के बाद लडकी के माता-पिता ने युवक के परिजनों को भी बुलाया जिसके बाद युवक के परिजन मौके पर पहुंचे और थोड़ी देर बाद पुलिस भी आ गई। किसी तरह से लोगों ने दोनों पक्षों को समझाया और उन्हे शांत करवाया जिसके चलते मामले का निपटारा हुआ।  मामले का निपटारा घर पर ही होने के कारण इसकी पुलीस कंप्लेंट नही बनी।

Leave a Comment