tiger king cream: क्या यह सचमुच में काम करती है? जाने टाइगर किंग क्रीम के फायदे, नुकसान, प्रयोग विधि, सावधानी

Hi दोस्तो कैसे हो आप सब, आशा है आप सब अच्छे होंगे, tiger king cream: क्या यह सचमुच में काम करती है?

क्या आपने कभी सोचा है कि “टाइगर किंग क्रीम”नाम का एक क्रीम भी होता है? जो पुरुषों के यौन स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के दावे करती है और पिछले कुछ समय से पुरुषों में काफी लोकप्रिय हो गई है। लेकिन क्या यह सचमुच में काम करती है? क्या इसके कोई दुष्प्रभाव भी हैं?

आज के इस पोस्ट में, हम टाइगर किंग क्रीम (tiger king cream) के बारे में सब कुछ जानेंगे, जिसमें इसके अवयव, कार्यप्रणाली, फायदे, नुकसान, टाइगर किंग क्रीम का असर कितने समय तक रहता है और टाइगर किंग क्रीम लगाने का तरीका, यह यह शामिल है।

इस पोस्ट को पढ़ने के बाद, आपको यह तय करने में काफी मदद मिलेगी कि क्या टाइगर किंग क्रीम आपके लिए सही है या नहीं, तो चलिए जानते हैं।

टाइगर किंग क्रीम क्या है (what is tiger king cream)

टाइगर किंग क्रीम का हम बीना सोचे समझे इस्तमाल करें इससे पहले हमें यह समझना आवश्यक है कि, यह है क्या?

आपको बता दें कि, टाइगर किंग क्रीम के लेबल पर “आयुर्वेदिक” शब्द का स्पष्ट उल्लेख मिलता है। जिससे यह साबित होता है कि, टाइगर किंग क्रीम एक आयुर्वेदिक उत्पाद है। जिसमे कुछ प्राकृतिक जड़ी-बूटियां और तेल शामिल हैं। यह क्रीम “नमन इंडिया” और “टाइगर किंग हेल्थकेयर” नामक कंपनी द्वारा निर्मित और विपणन की जाती है।

एक बात जो आपको जरुर जाननी चाहिए कि, tiger king cream पर कही पर भी यह लिखा हुआ नही है कि, यह आधिकारिक आयुर्वेदिक संस्था द्वारा प्रमाणित है। इसलिए, यह दावा करना मुश्किल है कि यह क्रीम सचमुच में आयुर्वेदिक सिद्धांतों पर आधारित है। हालाकि इसमें जिन चीजों का इस्तेमाल किया गया है वो इसे प्रमाणित करते हैं कि, यह एक आयुर्वेदिक उत्पाद है।

टाइगर किंग क्रीम में क्या इस्तेमाल किया है (what is used in tiger king cream)

टाइगर किंग क्रीम को बनाने के लिए जिन चीजों का इस्तेमाल किया गया है वे चीजे कुछ इस प्रकार के है:

भृंगराज (Eclipta alba) – 500 mg

अश्वगंधा (Withania somnifera) – 500 mg

अकरकरा (Anacyclus pyrethrum) – 300 mg

जायफल (Myrishtice fragrans) – 100 mg

अजवाइन (Trachyspermum ammi) – 100 mg

लोंग (Syzygium aroniaticum) – 50 mg

क्रीम बेस (Cream Base) – 03 grn

Tiger king cream
Tiger king cream

टायगर किंग क्रीम किसे लगाना चाहिए (tiger king cream kise lagani chahiye)

टाइगर किंग क्रीम पुरुषों के लिए बना एक उत्पाद है। जो पुरुष अपने यौन प्रदर्शन में सुधार करना चाहते हैं उन पुरुषों को इसका इस्तेमाल करना चाहिए। आपको बता दें कि, जिन पुरुषो में नपुंसकता, नसों में कसाव ज्यादा देर तक नही ठहरता, जिनका प्राइवेट पार्ट जल्दी शिथिल हो जाता है, प्राइवेट पार्ट उत्तेजना कम रहती है। उनके लिए यह क्रीम काफी लाभदायक मानी जाती है। हमने जब इसके बारे में ज्यादा जानकारी निकाली तो हमें पता चला कि, यह टाइगर बाम खासकर उनके लिए ज्यादा फायदेमंद जिन्हे शीघ्रपतन की समस्या है।

टाइगर किंग क्रीम के फायदे (tiger king cream ke fayde)

टाइगर किंग क्रीम के कई सारे फायदे देखने को मिलते हैं। इनमे प्रमुखता से जो फायदा हमें दिखाई देता है वह है शीघ्रपतन से छुटकारा। जिनको भी शीघ्रपतन की समस्या है उनके लिए यह कारगर है। इसके अलावा जैसा कि हमने ऊपर बताया है और जो जानकारी हमें इनके पैकेट पर मिली है उसके अनुसार यह टाइगर किंग क्रीम शिथिलता को दूर करने में, लिंग में कडापन लाने में, लिंग का साइज बढ़ाने में, नसों की कमजोरी दूर करने में फायदेमंद है।

टाइगर किंग क्रीम लगाने का तरीका (tiger king cream lagane ka tarika)

टाइगर किंग क्रीम को लगाने का तरीका काफी सिंपल है। आपको सबसे पहले यह जांच लेना है कि, आपके लिंग पर कोई गंदगी न हो। यदी है तो उसे पहले अच्छे से साफ करले। अन्य कोई भी उत्पाद पर इसे इस्तेमाल ना करें। जैसा कि आपने तेल लगा रखा है और आप अब उसपर टाइगर किंग क्रीम लगाना चाहते हैं तो, सबसे पहले अपने लिंग पर से तेल को अच्छे से साफ करले। क्युकी इस क्रीम में भी चिकनाहट है।

जब आप बिस्तर पर जाए तो, इसके 15 से 20 मिनट पहले आपको टाइगर किंग क्रीम को अपने हाथों से अपने लिंग पर तेल जैसे लगाते हैं उस तरह लगाए। ध्यान रखें कि, इसे ज्यादा मात्रा में न लगाए लग भग एक डिब्बी को आपको 6 से 7 बार इस्तमाल करना है। मतलब बिलकुल कम मात्रा में इसे लगाना है। पर इतना भी कम नहीं की कुछ महसूस ही न हो रही हो, कि, आपने क्रीम लगाई है। जैसे हम अपने हाथो या पैरों को बाम लगाते हैं ठीक वैसे ही इसे लगाना है। इस क्रीम का असर दिखने में 15 से 20 मिनट का समय लगता है इसलिए इसे 15 से 20 मिनट पहले लगाना है।

टाइगर किंग क्रीम लगाने से क्या होता है (tiger king cream lagane se kya hota hai)

Tiger king cream लगाने से आपको आपका प्राइवेट पार्ट सुन्न महसूस होगा। ऐसा इसलिए ताकी शीघ्रपतन को रोका जा सकें। आज आपका प्राइवेट पार्ट सुन्न पड़ेगा तो उसपर आपको ज्यादा उत्तेजना महसूस नहीं होगी जिसके चलते आपका पानी जल्दी नही निकलेगा और आप लम्बे समय तक बिस्तर पर टिके रहेंगे। इसके अलावा क्रीम में कुछ ऐसे तत्व हैं जिसके चलते आपके प्राइवेट पार्ट के नसों की मालिश होगी और वे ज्यादा खुलेंगे जिसके कारण आपने नसों में खून का बहाव बढ़ जाएगा और आपके प्राइवेट पार्ट में कडापन अपने आप आ जाएगा और वह ज्यादा सख्त होगा।

टाइगर किंग क्रीम का असर कितने समय तक रहता है

टाइगर किंग क्रीम का असर कितने समय तक रहता है यह व्यक्ति-दर-व्यक्ति भिन्न हो सकता है।

कुछ लोगों को इस क्रीम का असर 30 मिनट तक देखने को मिला तो वही अन्य को 1 घंटे या उससे अधिक समय तक इसका असर देखने को मिला है।

आपको बता दें कि, टाइगर किंग क्रीम का असर कई कारकों पर निर्भर करता है, जिनमें शामिल हैं:

  • क्रीम में सक्रिय तत्वों की मात्रा
  • व्यक्ति की त्वचा
  • व्यक्ति की समग्र स्वास्थ्य
  • क्रीम का उपयोग करने का तरीका

कई उपयोगकर्ता समीक्षाओं के अनुसार, टाइगर किंग क्रीम का असर उन्हे लगभग 1-2 घंटे तक देखने को मिला है।

हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये केवल अनुमान हैं और आपके व्यक्तिगत परिणाम भिन्न हो सकते हैं।

टाइगर किंग क्रीम के नुकसान (tiger king cream ke nuksan)

टाइगर किंग क्रीम एक आयुर्वेदिक उत्पाद है। जिसके नुकसान की कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है और कंपनी का भी कहना है कि, इसके साइड इफेक्ट्स नही है। पुष्टि करने के लिए हमने भी जो वेबसाइट इस उत्पाद को ऑनलाइन बेचती हैं, उन्हे खंगाला, वहा पर हमे इसके बारे में जानकारी मिली कि, जैसे amezon shoping website के अनुसार

  • Herbal Cream
  • No Side Effect
  • For External Use
  • No Alcohal No chemical Use

अर्थात इस क्रीम के नुक़सान नहीं है।

पर फिर भी इसके इस्तेमाल के कुछ विपरित प्रभाव दिखने को मिल सकते है जैसे कि, 

  • टाइगर किंग क्रीम का अधिक इस्तेमाल करने से आपको आपके प्राइवेट पार्ट पर खुजली और दाने की समस्या हो सकती है।
  • अगर आप टाइगर किंग क्रीम का अधिक और ज्यादा इस्तेमाल करते हैं तो आपको इसकी लत लग सकती है।
  • कई पुरुषों में टाइगर किंग क्रीम का इस्तेमाल करने से जलन और एलर्जी भी महसूस हो सकती है।
  • इस उत्पाद के पैकेट पर भी लिखा हुआ है कि, इसको बच्चो की पहुंच से दूर रखें अर्थात इसके कुछ न कुछ साइड इफेक्ट जरुर होंगे।

टाइगर किंग क्रीम price

टाइगर किंग क्रीम काफी किफायती है। इसे कोई भी खरीद सकता है। और यह मेडिकल स्टोर और ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट दोनों जगह से खरीद सकते है। इस क्रीम की price 399 से 499 के मध्य देखने को मिलती है। यदि आप इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से खरीदते हैं तो, आपको यह 30  प्रतिशत से 60 प्रतिशत के डिस्काउंट पर भी मिल सकती है।

यहां कुछ अतिरिक्त बातें दी गई हैं जिन पर अभी को विचार करना चाहिए:

  • टाइगर किंग क्रीम सभी के लिए उपयुक्त नहीं है। यदि आपको एलर्जी या संवेदनशीलता है तो इसका उपयोग न करें।
  • यदि आप कोई अन्य दवा ले रहे हैं, तो टाइगर किंग क्रीम का उपयोग करने से पहले अपने डॉक्टर से बात करें।
  • टाइगर किंग क्रीम एक सामयिक उपचार है, जिसका अर्थ है कि इसे त्वचा पर लगाया जाता है। इसे मुंह में न लें।

यदि आप टाइगर किंग क्रीम का उपयोग करते समय कोई प्रतिकूल प्रतिक्रिया का अनुभव करते हैं, तो इसका उपयोग बंद कर दें और डॉक्टर से सलाह लें।

प्रिय पाठक वर्ग आशा करता हूं यह लेख पढ़ने पर आपको समझ में जरुर आया होगा कि, आपको इस क्रीम इस्तेमाल करना चाहिए या नहीं।

Leave a Comment